Home Daily News Bari khabar: maut ka taandav maachane laga corona, ek hi din me leli 1733 loho ki jaan | बड़ी खबर : मौत का तांडव मचाने लगा कोरोना, एक ही दिन में ले ली 1733 लोगों की जान

Bari khabar: maut ka taandav maachane laga corona, ek hi din me leli 1733 loho ki jaan | बड़ी खबर : मौत का तांडव मचाने लगा कोरोना, एक ही दिन में ले ली 1733 लोगों की जान

0

Health News 

नई दिल्ली : दुनिया में कोरोना संकट के बीच डब्ल्यूएचओ ने एक चिंता बढ़ाने वाली जानकारी दी है। डब्ल्यूएचओ ने कहा है कि ओमिक्रॉन का सब-वैरिएंट BA.2, 57 देशों में फैल चुका है। डब्ल्यूएचओ ने कहा है कि जिस रफ्तार से यह बढ़ रहा है वह आने वाले दिनों में खतरनाक साबित हो सकता है। वहीं इन सब के बीच वैक्सीन निर्माता कंपनी फाइजर ने बुधवार को अमेरिकी स्वास्थ्य एजेंसी एफडीए से 5 साल से कम उम्र के बच्चों को वैक्सीन लगाने की आपात मंजूरी मांगी है।

कोरोना ने एक ही दिन में ले ली 1733 लोगों की जान

कोरोना अब और भी अधिक खतरनाक होता जा रहा है। बीते 24 घंटे में इस खतरनाक वायरस ने 1733 लोगों की जान ले ली जबकि 1.61 लाख लोग संक्रमित हो गए। वहीं सक्रिय मामले अब भी 16(16,21,603) लाख के पार है।

ओमिक्रॉन के आने के बाद से अब तक 9 करोड़ कोरोना के मामले

विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रमुख ने मंगलवार को कहा कि 10 सप्ताह पहले ओमिक्रॉन वैरिएंट आने के बाद से दुनिया में कोरोना के लगभग 9 करोड़ मामले सामने आए हैं जो कि पहले वर्ष 2020 की तुलना में अधिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here