Home Sports News Asia Cup 2022: India ke khilaaf Match se pahle hi Pakistan mushkil me, Shaheen ke baad ab ye playes hue injured jaaniye |भारत के खिलाफ मैच से पहले मुश्किल में पाकिस्तान, शाहीन के बाद अब यह तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

Asia Cup 2022: India ke khilaaf Match se pahle hi Pakistan mushkil me, Shaheen ke baad ab ye playes hue injured jaaniye |भारत के खिलाफ मैच से पहले मुश्किल में पाकिस्तान, शाहीन के बाद अब यह तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

0

 Sports News

एशिया कप से पहले पाकिस्तान टीम के लिए बुरी खबर है. दरअसल, उनके तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं.

एशिया कप की शुरूआत 27 अगस्त से होने वाली है. वहीं 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम को एक नई मुसीबत ने घेर लिया है. दरअसल, पाकिस्तानी टीम पहले ही स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी के चोट के कारण एशिया कप से बाहर होने का झटका सह रही थी. वहीं अब पाकिस्तान के दूसरे तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर भी चोटिल हो गए हैं.
मोहम्मद वसीम जूनियर चोटिल
पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बाद अब मोहम्मद वसीम जूनियर भी चोटिल हो गए हैं. दरअसल, वसीम जूनियर प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए. दरअसल, उन्हें प्रैक्टिस के दौरान पीठ में दर्द महसूस हुआ. उनके दर्द के बाद टीम मैनेजमेंट ने वसीम जूनियर को तुरंत एमआरआई के लिए हॉस्पिटल भेज दिया. फिलहाल उनकी चोट को लेकर कोई और अपडेट सामने नहीं आई है. पर माना जा रहा है कि वह भारत के खिलाफ पहले मैच में टीम से बाहर रह सकते हैं.
शाहीन हो चुके हैं बाहर
मोहम्मद वसीम जूनियर के पहले पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पहले ही एशिया कप से बाहर हो गए हैं. शाहीन अपने पैर के चोट के कारण एशिया कप से बाहर हुए हैं. शाहीन को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोट लगी थी. जिसके कारण उन्हें एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से बाहर होना पड़ा था. हालांकि टी20 वर्ल्ड कप से पहले शाहीन ठीक हो जाएंगे. अब वसीम जूनियर के चोट ने पाकिस्तानी टीम के लिए नई मुसीबत खड़ी कर दी है. आपको बता दें कि एशिया कप 2022 में 28 अगस्त को भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here