Home Entertainment News Anupamaa ki Rupali Ganguly ne earning ke maamle me TV industry ke male actor ko pichey kar diya | Anupamaa की Rupali Ganguly ने कमाई के मामले में TV इंडस्ट्री के मेल एक्टर्स को भी पछाड़ा

Anupamaa ki Rupali Ganguly ne earning ke maamle me TV industry ke male actor ko pichey kar diya | Anupamaa की Rupali Ganguly ने कमाई के मामले में TV इंडस्ट्री के मेल एक्टर्स को भी पछाड़ा

0

 Entertainment News

Anupamaa: स्टार प्लस के शो अनुपमा को खूब पसंद किया जा रहा है. टीआरपी के मामले में इस शो ने नंबर 1 पर कब्जा किया है. ऐसे में रुपाली गांगुली की पॉपुलैरिटी में भी काफी बढ़ोतरी हुई है.

Rupali Ganguly Fees: स्टार प्लस (Star Plus) के शो अनुपमा (Anupama) का जबसे प्रीमियर हुआ है, इस शो की पॉपुलैरिटी थमने का नाम नहीं ले रही है. दिन प्रतिदिन इस शो की फैन फॉलोइंग बढ़ ही रही है. सोशल मीडिया पर भी हमेशा इस सीरियल की चर्चा होती रहती है. अनुपमा में मेकर्स ने एक ऐसी कहानी को दिखाने की कोशिशि की है, जिससे हर कोई आसानी से रिलेट कर सकता है. रुपाली गांगुली तो शो की जान हैं ही, मगर बाकी के कलाकार भी अपनी शानदार एक्टिंग से अनुपमा में चार चांद लगाते हुए नजर आते हैं. यही वजह है कि ये शो कहीं ना कहीं रियलिटी के बेहद ही करीब है. अनुपमा में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की इतनी शानदार एक्टिंग देखने को मिलती है कि वो अब टीवी की दुनिया की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं.

इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रुपाली (Rupali) टीवी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चार्ज करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. अनुपमा में रुपाली गांगुली ऐसी हाउसवाइफ की भूमिका निभा रही हैं, जिसका पति का उसके ऑफिस कलिग के संग अफेयर होता है. अपने पति से धोखा खाने के बाद अनुपमा पूरी तरह से टूट जाती है. हालांकि फिर से वो अपनी लाइफ ट्रैक पर लाने की कोशिश कर ही रही होती है कि इसी बीच शो में एंट्री होती है अनुप कपाड़िया (Anuj Kapadia) की. अनुपमा से अनुज बेइंतहा मोहब्बत करता है, ऐसे में वो उसी लाइफ को पूरी तरह से बदल कर रख देता है.

अनुपमा में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के अलावा गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रुपाली गांगुली शुरुआती दौर में अनुपमा के लिए प्रतिदिन 1.5 लाख के करीब चार्ज करती थीं. लेकिन शो की पॉपुलैरिटी बढ़ने के बाद रुपाली गांगुली की फीस बढ़ाकर 3 लाख कर दी गई है. ऐसे में रुपाली ने टीवी इंडस्ट्री से जुड़े बाकी कलाकारों को कमाई के मामले में पछाड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रुपाली को टीवी जगत के मेल एक्टर्स राम कपूर (Ram Kapoor) और रोनित रॉय (Ronit Roy) की तुलना में ज्यादा फीस दी जा रही है.

और पढ़े https://www.starnewshindi.com/2022/08/boycott-trend-par-arjun-kapoor-ka.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here