Home Politics News Amit Shah ki security me chuk, Andra Pradesh ke MP ka PA batakar aas -paas ghumta raha ; police ne kiya arrest | अमित शाह की सुरक्षा में चूक, आंध्र प्रदेश के MP का पीए बताकर घंटों आस-पास घूमता रहा शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amit Shah ki security me chuk, Andra Pradesh ke MP ka PA batakar aas -paas ghumta raha ; police ne kiya arrest | अमित शाह की सुरक्षा में चूक, आंध्र प्रदेश के MP का पीए बताकर घंटों आस-पास घूमता रहा शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

 Politics News

मुंबई में हाल ही में दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. एक शख्स को घंटों शाह के आस-पास घूमता देखा गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 Amit Shah Security Breach in Mumbai: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) हाल ही में मुंबई (Mumbai) दौरे पर गए थे. वहीं अब अमित शाह की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. बता दें कि अमित शाह के मुंबई दौरे के दौरान एक शख्स कई घंटो तक उनके आस-पास घूमता रहा. मुंबई पुलिस ने मंगलवार को महाराष्ट्र के धुले से इस शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया. वहीं आरोपी ने खुद को आंध्र प्रदेश के एक सासंद का पीए बताया है.

 पुलिस ने जानकारी दी कि  32 वर्षीय हेमंत पवार को सोमवार को डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के आधिकारिक आवास पर अमित शाह और अन्य राजनेताओं के आसपास घूमते देखा गया था.

मंत्रालय के एक अधिकारी ने पवार को शाह के आस-पास घूमते देखा था
सूत्रों ने कहा कि मंत्रालय के एक अधिकारी ने पवार को राजनेताओं के आस-पास मंडराते हुए देखा था. जब उससे उसकी पहचान के बारे में पूछा गया तो उसने दावा किया कि वह आंध्र के एक सांसद का पीए है. एक पुलिस वाले ने कहा, “पवार ने एमएचए का रिबन पहना हुआ था और इसलिए उस पर किसी को कोई शक नहीं हुआ.” हालांकि आश्वस्त नहीं होने पर, मंत्रालय के अधिकारियों ने पुलिस से संपर्क किया, जिन्होंने घटना के तीन घंटे के भीतर पवार का पता लगा लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया
आरोपी शख्स को गिरिगांव कोर्ट में पेश किया गया था जहां से उसे पांच दिन की हिरासत में भेज दिया गया है. मुंबई पुलिस लगातार शख्स से पूछताछ कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है कि आखिर किस मंशा के साथ आरोपी केंद्रीय गृह मंत्री के आस-पास घूम रहा था.  

ये भी पढ़ेंhttps://www.starnewshindi.com/2022/09/up-politics-nitish-kumar-ke-saath.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here