Home Bollywood News Alia ne Pregnancy me kaam karne par kiya react, kaha – mai mahila hun na ki koi parcel | आलिया ने प्रेग्नेंसी में काम करने पर किया रिएक्ट, कहा- मैं एक महिला हूं न कि कोई पार्सल

Alia ne Pregnancy me kaam karne par kiya react, kaha – mai mahila hun na ki koi parcel | आलिया ने प्रेग्नेंसी में काम करने पर किया रिएक्ट, कहा- मैं एक महिला हूं न कि कोई पार्सल

0

 Bollywood News

आलिया भट्ट ने 27 जून को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक, सभी ने रणबीर और आलिया को विश किया। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया स्टोरी के जरिए सभी को शुभकामनाओं के लिए थैंक्यू नोट शेयर किया है। साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंसी में काम करने की खबरों पर रिएक्ट किया।

आलिया शेयर किया थैंक्यू नोट
आलिया ने रणबीर के साथ अपनी शादी की रस्मों की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “इतना सारा प्यार पाकर बहुत खुशी हुई। मैंने आप सभी के मैसेजेस और गुड विशेज पढ़ने की कोशिश की और मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मेरी लाइफ के इतने बड़े मोमेंट को प्यार और ब्लेसिंग्स के साथ सेलिब्रेट करना बहुत खास रहा। आप सभी को धन्यवाद।” फोटो में कपल हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं, साथ ही उनके ऊपर फूलों की वर्षा हो रही है।

आलिया ने मीडिया को लगाई फटकार
आलिया ने एक और फोटो शेयर की जिसमें एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि आलिया मिड-जुलाई में मुंबई वापस आएंगी और उन्हें लेने रणबीर यूके जाएंगे। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हम अभी भी लोगों के दिमाग में रहते हैं, हम अभी भी पितृसत्ता दुनिया में जी रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि कुछ भी डिले नहीं हुआ है। किसी को मुझे पिक करने आने की जरूरत नहीं है, मैं एक महिला हूं न कि कोई पार्सल!!! मुझे रेस्ट की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है पर अच्छा लगा जानकर कि आप लोगों के पास डॉक्टर्स का सर्ट‍िफिकेशन होगा। यह 2022 है, तो क्या हम इस तरह की सोच से बाहर निकल सकते हैं? और अब मेरा शॉट तैयार है।’

फोटो शेयर कर दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी
आलिया ने हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर हाल ही में अपनी प्रग्नेंसी के बारे में बताया है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा, ‘हमारा बेबी..जल्द आ रहा है’। फोटो में वो अल्ट्रासाउंड करवा रही हैं, जिसमें पति रणबीर भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। फिलहाल, आलिया-रणबीर लंदन में हैं। रणबीर-आलिया ने 5 साल तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी।

रणबीर-आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसमें वे श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। वे अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ का भी हिस्सा हैं। इस फिल्म में आलिया भट्‌ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं। फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर-आलिया पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

वहीं आलिया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। आलिया फिलहाल लंदन में अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म डार्लिंग्स में भी आलिया दिखाई देंगी।

और पढ़े भारती सिंह ने दिया DID ​​लिटिल मास्टर्स के फिनाले एपिसोड में DID Super Moms के लिए ऑडिशन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here