Home Technology news Abhishek Tlang youtuber ke saath hui Tech Talk | यूट्यूबर तैलंग के साथ Tech Talk

Abhishek Tlang youtuber ke saath hui Tech Talk | यूट्यूबर तैलंग के साथ Tech Talk

0

 Technology News

रनिंग और वर्कआउट के लिए परफेक्ट इयरबड्स, पसीना और पानी से खराब नहीं होंगे

रनिंग या वर्कआउट करते वक्त एक ऐसे इयरबड्स की जरूरत होती है जो अपनी जगह से न हटे। आपको जो मोटिवेशन चाहिए उसमे कोई रुकावट ना आए। फुल-ऑन एंजॉय कर सकें बिना ये चिंता किए कि कहीं ये बड्स निकल न जाए और खो न जाए। या पसीना या पानी से ये खराब न हो जाए। तो आज बात करते हैं ऐसे ही बेस्ट इयरबड्स की जो रनिंग या वर्कआउट करते भी इस्तेमाल किए जा सकें।

1. Beat Powerbeat Pro
कीमत : करीब 21,500 रुपए

बीट पावरबीट प्रो हाई परफॉर्मेंस इयरबड्स है। इसके एडजेस्टेबल इयर हुक कानों में अच्छे से अटक जाते हैं। ये पसीना और धूल से सेफ रहते हैं। यानी इनका इस्तेमाल आउटडोर लोकेशन में भी बेहद अच्छी तरह से किया जा सकता है। 9 घंटे तक की बैटरी लाइफ बड्स में मिलती है और चार्जिंग केस से इसकी लाइफ 24 घंटे हो जाती है। वॉल्यूम कंट्रोल या कॉल कंट्रोल जैसी सभी कमांड्स इयरबड्स से दी जा सकती हैं। इसमें एपल H1 चिप का सपोर्ट दिया गया है जिससे ब्लूटूथ रेंज और बढ़ जाती है। इससे ड्रॉपआउट्स जैसी प्रॉब्लम एकदम खत्म हो जाती है।

2. Jabra Elite Active 75t TWS buds
कीमत : करीब 7,999 रुपए

एक स्पोर्ट्समैन या कहा जाए तो एक रनन को चाहिए ऐसा इयरबड्स जो उसके कानों में एकदम फिट बैठ जाए। बार-बार निकले नहीं। जेबरा इलाइट एक्टिव 75t का एरगोनोमिक डिजाइन काफी कम्फर्टेबल और अच्छे से फिट भी बैठता है। ये इयरबड्स वाटर एंड स्वेट प्रूफ है। इसे IP57 रेटिंग मिली है। ये लगभग 24 घंटे का बैटरी बैकअप दे सकते हैं। इसमें ANC का फीचर भी मिलता है और साथ ही आप ANC और हेयर-थ्रो पर स्विच कर सकते हैं इयरबड्स के जरिए ही। तो अब आप आउटडोरमें भी इसको इस्मेताल कर सकते हैं।

3. JayBird Vista 2
कीमत : करीब 32,999 रुपए
वर्कआउट के दौरान ऐसा होता रहता है कि आपके इयरबड्स गिर जाएं या उसका केस गिर जाए। इस बात का डर बना रहे कि कहीं ये खराब न हो गए हों। तो ऐसे में वो कौन-से इयरबड्स है जो गिरने पर भी आसानी से खराब नहीं होने वाले। ये IP68 रेटिंग के साथ आते हैं। वाटरप्रूफ, डस्टप्रूफ भी हैं, लेकिन ये शॉक रेजिस्टेंट भी है, गिरने पर ये आसानी से खराब नहीं होने वाले और न ही पानी या पसीना से इन्हे कोई खतरा। एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ साथ इसमें सराउंड सेंस का फीचर भी मिलता है जो एबिएंट नॉइज को रोकेगा। साथ ही जरूरी नॉइज को आप तक आने देगा जिससे आप इसे आउटडोर और इंडोर दोनों ही लोकेशंस पर इस्तेमाल कर सके बिना किसी प्रॉब्लम के।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here