Home Politics News Ab netaon ke hath prachar ki dor | अब दिग्गजों के हवाले प्रचार की डोर

Ab netaon ke hath prachar ki dor | अब दिग्गजों के हवाले प्रचार की डोर

0

 Politics News

Punjab me 7 day vote, har party ke bade neta  kahin door to door prachar karenge to kahin rally se vote maangenge 

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मतदान को सिर्फ एक सप्ताह का समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रही हैं। ऐसे में अब सभी पार्टियों के दिग्गज नेता पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए जोर लगाने पहुंच रहे हैं। इसकी शुरुआत शनिवार को आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल के पंजाब दौरे से हो गई है।

आम आदमी पार्टी इस बार पंजाब में किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती। पार्टी ने इसलिए पिछले दो दिन में अरविंद केजरीवाल की पत्नी और बेटी को भी भगवंत मान के प्रचार के लिए उतारा। वहीं केजरीवाल खुद अगले 7 दिन पंजाब में ही रहेंगे। इस दौरान आप सुप्रीमो कई रैलियों को संबोधित करेंगे और कई हलकों में पार्टी उम्मीदवारों के लिए डोर-टू-डोर प्रचार भी करेंगे।

PM मोदी पर है बड़ा दारोमदार
भाजपा और कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस की सारी उम्मीदें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिकी हैं। गठबंधन के लिए सबसे बड़े स्टार प्रचारक पीएम मोदी ही हैं। 14 फरवरी को मोदी जालंधर से शुरुआत करेंगे। 16 को पठानकोट और चुनाव प्रचार खत्म होने के एक दिन पहले 17 फरवरी को भी मतदाताओं को संबोधित करेंगे।

भाजपा और कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी की ओर से गृह मंत्री अमित शाह 13 फरवरी की सुबह लुधियाना, फिर पटियाला और शाम को अमृतसर पहुंचेंगे। 13 फरवरी को ही मनोज तिवारी खन्ना और अमलोह ओर फगवाड़ा में रैली करेंगे। वहीं हेमा मालिनी भी 13 फरवरी को अमृतसर ईस्ट, अमृतसर वेस्ट और मोड़ हलके में प्रचार के लिए आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here