Home Politics News Aaj bhi nhi milenge PM, Bengal ke BJP member intezaar me | आज भी नहीं मिलेंगे पीएम, बंगाल के भाजपा सांसद इंतजार में

Aaj bhi nhi milenge PM, Bengal ke BJP member intezaar me | आज भी नहीं मिलेंगे पीएम, बंगाल के भाजपा सांसद इंतजार में

0

 Politics News

कोलकाता : बुधवार काे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसदों से नहीं मिले। वह बुधवार की सुबह 8.30 बजे पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसदों से ‘नाश्ते’ पर मिलने वाले थे। हालांकि इससे पहले गत मंगलवार को पीएमओ कार्यालय की ओर से फोन कर जानकारी दी गयी कि पीएम इस दिन नाश्ते पर सांसदों से नहीं मिल पायेंगे। इसके पीछे क्या कारण है, ये नहीं बताया गया। वहीं मुलाकात के लिए दूसरी कोई तारीख भी पीएमओ की ओर से नहीं बतायी गयी है। ऐसे में गुरुवार को भी पीएम के साथ कोई बैठक सांसदों की नहीं हो रही है। हालांकि बंगाल के भाजपा सांसद दिल्ली में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का इंतजार कर रहे हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘प्रधानमंत्री की कुछ व्यस्तता के कारण बैठक पीछे हुई है। इसमें कोई और विषय नहीं है। पीएमओ कार्यालय की ओर से बैठक का कोई दिन नहीं बताने तक हम इंतजार करेंगे।’ भले ही बैठक पीछे हो जा रही है, लेकिन पीएम से क्या कहना है, इसकी तैयारी भाजपा सांसद कर रहे हैं। इसे लेकर भाजपा सांसदों ने आपस में बैठक भी की जो कूचबिहार के सांसद व केंद्रीय मंत्री निशिथ प्रमाणिक के घर पर हुई।

सूत्र बताते हैं कि अन्य राज्यों के सांसदों के साथ भी पीएम मिलने वाले हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि एक तरह से 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी अब चालू हो जाएगी। यहां उल्लेखनीय है कि वर्ष 2021 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद सांसदों ने कई बार पीएम से मिलना चाहा, लेकिन उन्हें समय नहीं मिल सका था। इस बार समय मिला था, लेकिन ऐन समय में कार्यक्रम रद्द हो जाने से एक बार फिर मुलाकात टल गयी। बता दें कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के फिलहाल 17 सांसद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here