Home Bollywood News 57 Crore me sold hua Chiranjeevi aur Salman khan ki film ‘Godfather’ ke digital rights, jaaniye kahan dekh sakte hai | 57 करोड़ में बिके चिरंजीवी और सलमान की फिल्‍म ‘गॉडफादर’ के डिजिटल राइट्स, जानिए कहां देख सकेंगे

57 Crore me sold hua Chiranjeevi aur Salman khan ki film ‘Godfather’ ke digital rights, jaaniye kahan dekh sakte hai | 57 करोड़ में बिके चिरंजीवी और सलमान की फिल्‍म ‘गॉडफादर’ के डिजिटल राइट्स, जानिए कहां देख सकेंगे

0

 Bollywood News

Chiranjeevi Salman Khan Film: जिस फिल्‍म में चिरंजीवी और सलमान खान जैसे मेगास्‍टार्स होंगे, वो फिल्‍म धमाकेदार तो होगी ही. इसकी वजह से इसके डिजिटल राइट्स भी करोड़ों में बिके हैं.

GodFather OTT Rights Sold: साउथ सुपरस्‍टार चिरंचीजी (Chiranjeevi) एक बार फिर अपनी अपकमिंग पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्‍म ‘गॉडफादर’ (Godfather) से बड़े पर्दे पर छाने को तैयार हैं. पिछले काफी समय से यह फिल्‍म सुर्खियों में हैं. फैंस ‘गॉडफादर’ को लेकर इसलिए भी एक्‍साइटेड हैं, क्‍योंकि इसमें बॉलीवुड के दबंग खान भी नजर आने वाले हैं. सलमान (Salman Khan) कैमियो में दिखेंगे, मगर उनकी मौजूदगी धमाकेदार होगी और ऐसे में डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स को भी फिल्‍म से काफी अच्‍छे बिजनेस की उम्‍मीद है.

नेटफ्लिक्स के साथ हुई डील फाइनल

‘गॉडफादर’ को लेकर लेटेस्‍ट खबर ये है कि इसके डिजिटज राइट्स बिक गए हैं. बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल अधिकार 57 करोड़ रुपये में खरीदे हैं. इस डील में फिल्म के तेलुगू और हिंदी दोनों ओटीटी अधिकार शामिल हैं.

चिरंजीवी और सलमान स्‍टारर फिल्‍म ‘गॉडफादर’ पांच अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में दस्‍तक दे रही है. चिरंजीवी ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जिसे फिल्म में गॉडफादर कहा जाता है. गॉडफादर का किरदार जनता की नजरों से 20 साल के लिए गायब हो जाता है और फिल्म में अगले छह वर्षों में अचानक बड़ी लोकप्रियता हासिल करने के लिए लौट आता है.

चिरंजीवी के छोटे भाई बने हैं सलमान

‘गॉडफादर’ (Godfather) में चिरंजीवी (Chiranjeevi) के छोटे भाई की भूमिका सलमान (Salman Khan) निभा रहे हैं. जब भी उनका बड़ा भाई चाहता है, वह उनकी मदद के लिए तैयार रहते हैं. फिल्म के निर्देशक मोहन राजा है और यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्‍मों में एक है. हाल ही में फिल्‍म का पहला सॉन्‍ग रिलीज हुआ था, जिसमें दो मेगास्‍टार्स को एक साथ डांस फ्लोर पर देखकर फैंस काफी क्रेजी हो गए थे. उन्‍हें अब बस फिल्‍म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. चिरंजीवी की फिल्‍म ‘गॉडफादर’  को नागार्जुन की फिल्‍म ‘घोस्‍ट’ से बॉक्‍स ऑफिस पर कड़ी टक्‍कर भी मिलने वाली है. दोनों ही साउथ के सुपरस्‍टार्स हैं, ऐसे में ये मुकाबला काफी दिलचस्‍प होने वाला है.

यह भी पढ़ें:- https://www.starnewshindi.com/2022/09/money-laundering-case-me-jacqueline.html


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here