Home Daily News 5 रुपए का सिक्का बना सकती है आपको करोड़ पति

5 रुपए का सिक्का बना सकती है आपको करोड़ पति

0

Daily News

Agar aapko banna hai ameer to apko chahiye sirf 5 rupey ka sikka 

Kolkata :  आजकल हर कोई यह चाहता है कि वह कोई ऐसा काम करें जिसमें पल भर में वह अमीर हो जाए। इसीलिए व्यक्ति हर संभव कोशिश कर देता है। इसीलिए आज हम आपको ऐसे ही एक टोटके के बारे में बताएंगे जो आपको सच में करोड़पति बना सकता है। अगर आपके पास ₹5 का सिक्का मौजूद है तो आप उसे टोटका करके मालामाल बन जाएंगे। यह बात सुनने में आपको काफी अजीब लग रही होगी पर यह सच है।

इस तरह करें यह टोटका……

* सबसे पहले आपको सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिख लेना है और फिर छत पर जाकर उस सिक्के को पानी की टंकी के ऊपर रखकर नाम का पहला अक्षर लिखा सिक्का आसमान की तरफ करके रख देना है। रात भर चंद्रमा की छाया उस पर पड़ने देनी है। उसके बाद अगली सुबह उठकर अपने पर्स में उस सिक्के को रख लेना है। ऐसा करने पर कभी भी आपकी जेब खाली नहीं होगी।

* घर की आर्थिक तंगी दूर करने के लिए शुक्रवार को भगवान के सामने एक चौकी रखनी होगी और उस पर पानी से भरा हुआ एक कलश रखकर स्थापित करना होगा कलर्स पर केसर से स्वास्थ्य बनाना होगा और कलश में पांच का सिक्का डालना होगा। ऐसा आप नियमित रूप से शुक्रवार को करना होगा। इससे आपको धन प्राप्त होने लग जाएगा।

*अगर आप यह चाहते हैं कि आपके घर में मां लक्ष्मी वासकरें तो आप पूजा वाली जगह पर तांबे या पीतल का एक कलश रख देना चाहिए। कलश में चावल और दूर्वा भर देनी चाहिए। इसके साथ ही उसमें ₹1 का सिक्का भी डाल देना चाहिए। साथ ही हर रोज एक कलर को धूप दीप दिखाना चाहिए। ऐसा करने पर मां लक्ष्मी प्रसन्न हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here