Home Business news 4 months me dusri baar jio service down | 4 महीने में दूसरी बार जियो सर्विस डाउन

4 months me dusri baar jio service down | 4 महीने में दूसरी बार जियो सर्विस डाउन

0

 Business News

रिलायंस जियो की सर्विस मुंबई सर्कल में डाउन हो गई है। इसके चलते मुंबई, ठाणे और नवी मुंबई में जियो की मोबाइल और इंटरनेट सर्विस पूरी तरह से ठप हो गई हैं। जियो यूजर्स से कॉन्टैक्ट भी नहीं हो पा रहा है। कई यूजर्स ने जियो के नेटवर्क डाउन की जानकारी सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर की है। इतना ही नहीं, देशभर से जियोफाइबर सर्विस में प्रॉब्लम की बातें भी सामने आ रही हैं।

सरी तरफ, नॉन जियो नंबर वाले यूजर्स को कॉल कनेक्ट करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। खबरों के मुताबिक, जियो ने कथित तौर पर मुंबई में नेटवर्क को बंद कर दिया है। अभी इस बात का पता नहीं चला है कि यह ब्रेकडाउन किस वजह से हुआ है। बता दें कि देशभर में रिलायंस जियो के 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं। इसमें महाराष्ट्र में 3.5 करोड़ से ज्यादा और मुंबई में 1.5 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं।

All jiofiber users are getting messages across the country 
एक तरफ जहां मुंबई, ठाणे और नवी मुंबई में जियो का नेटवर्क डाउन हुआ, तो दूसरी तरफ देशभर के जियोफाइबर पर भी इसका असर हुआ है। मध्यप्रदेश के जियोफाइबर ग्राहकों के पास भी कंपनी की तरफ से सर्विस के आउटेज बंद होने का मैसेज आ रहा है। कंपनी ने मैसेज में ये भी साफ किया है कि इस सर्विस को रात 7 बजे तक ठीक कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here