Home Bollywood News 200 Crore ki money laundering case me Jacqueline Fernandez gayi Patiala House court, court ne bheja tha summon | 200 करोड़ की ठगी मामले में जैकलीन फर्नांडिस पहुंची पटियाला हाउस कोर्ट, अदालत ने भेजा था समन

200 Crore ki money laundering case me Jacqueline Fernandez gayi Patiala House court, court ne bheja tha summon | 200 करोड़ की ठगी मामले में जैकलीन फर्नांडिस पहुंची पटियाला हाउस कोर्ट, अदालत ने भेजा था समन

0

 Bollywood News

Money Laundering Case: जबरन वसूली मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आज पटियाला कोर्ट में पेश हो गई हैं. सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कोर्ट ने जैकलीन को समन भेजा है.

Money Laundering Case: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फंसती जा रही हैं. हाल ही में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एक्ट्रेस से 15 घंटे तक पूछताछ की थी. ईडी से हुई पूछताछ के बाद ये दावा और पुख्ता हो गया कि सुकेश और जैकलीन का सॉलिड कनेक्शन है, जिसके बाद पटियाला कोर्ट को भी मामले में दखल देना पड़ा और जैकलीन को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा गया. ईडी की चार्जशीट में ये दावा भी किया है कि सुकेश ने जो वसूली की उसका फायदा जैकलीन को भी मिला है. अब जैकलीन फर्नांडिस पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच गई हैं.

17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीट दाखिल किया था जिसमें जैकलीन को भी 200 करोड़ के वसूली केस में आरोपी पाया है. कई गवाहों और सबूत को आधार बनाया गया है, जिससे इतना तो तय है कि आगे आने वाले दिनों में जैकलीन की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं.

जैकलीन की स्टाइलिस्ट ने किया ये खुलासा

जैकलीन फर्नांडिस की ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी से 21 सितंबर को दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा ने सात घंटे पूछताछ की थी. लीपाक्षी ने अपने बयान में जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर को लेकर कई खुलासे किए हैं. एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, “उन्होंने फर्नांडिस द्वारा पसंद किए जाने वाले कपड़ों के ब्रांड और प्रकारों के बारे में जानने के लिए पिछले साल एलावाड़ी से संपर्क किया था. उसने उससे सुझाव लिए और रुपये भी दिए. उसे उसके पसंदीदा कपड़े खरीदने के लिए 3 करोड़. चंद्रशेखर को मिली पूरी रकम एलावाड़ी ने फर्नांडिस के लिए तोहफे खरीदने में खर्च कर दी. लीपाक्षी एलावाड़ी ने भी कथित तौर पर कहा कि चंद्रशेखर की गिरफ्तारी की खबर आने के बाद, जैकलीन फर्नांडिस ने उनके साथ हर समय संबंध तोड़ लिया था.

आपको बता दें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  पुलिस अब तक जैकलीन फर्नाडिस से कई बार पूछताछ कर चुकी है. वहीं एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी पूछताछ की गई है. चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है. उस पर रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है.

ये भी पढ़ें: https://www.starnewshindi.com/2022/09/khatron-ke-khiladi-12-winner-tushar.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here