Home Bollywood News लेदर जैकेट, मेसी हेयर…. मुंबई एयरपोर्ट पर कूल लुक में स्पॉट हुए Shah Rukh Khan, सिक्योरिटी से घिरे नजर आए ‘पठान’

लेदर जैकेट, मेसी हेयर…. मुंबई एयरपोर्ट पर कूल लुक में स्पॉट हुए Shah Rukh Khan, सिक्योरिटी से घिरे नजर आए ‘पठान’

0
लेदर जैकेट, मेसी हेयर…. मुंबई एयरपोर्ट पर कूल लुक में स्पॉट हुए Shah Rukh Khan, सिक्योरिटी से घिरे नजर आए ‘पठान’

Bollywood News 

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बीती रात एसआरके मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. इस दौरान वह अपनी सिक्योरिटी से घिरे हुए नजर आए.

Shah Rukh Khan at Mumbai Airport: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लगातार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जा रहे हैं. एक बार फिर बीती रात किंग खान मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान शाहरुख खान अपनी सिक्योरिटी से घिरे हुए एयरपोर्ट के अंदर दाखिल हुए. हालांकि पैपराजी ने भी किंग खान की जमकर तस्वीरें क्लिक की.

लेदर जैकेट में शाहरुख लगे बेहद हैंडसम
वहीं शाहरुख खान के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो इस दौरान किंग खान ने ब्लैक टीशर्ट के साथ लेदर जैकेट कैरी की थी साथ ही व्हाइट स्नीकर्स भी पहने हुए थे. उन्होंने ब्लैक गॉगल्स भी लगाए हुए थे. मैसी लुक में हमेशा की तरह बॉलीवुड के बादशाह काफी हैंडसम लग रहे थे.

कस्टम ड्यूटी ना चुकाने पर एयरपोर्ट रोके गए थे किंग खान
वहीं इससे पहले शाहरुख खान मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम ड्यूटी ना चुकाने की वजह से सुर्खियों में छा गए थे. दुबई से लौटते समय शाहरुख और उनकी टीम को एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था. इस दौरान एसआरके और उनकी टीम के पास महंगी घड़ियां पाई गई थी जिन पर कस्टम ड्यूटी ना चुकाने की बात सामने आई थी. हालांकि बाद में किंग खान को 1 घंटे की पूछताछ के बाद जाने दिया गया था. बाद में उनकी टीम को भी कस्टम ड्यूटी चुकाने के बाद छोड़ दिया गया था.

चार साल बाद कर रहे हैं कमबैक
वर्कफ्रंट की बात करें तो किंग खान पिछले चार सालों से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं. आखिरी बार उन्हें साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. वहीं इस साल शाहरुख ‘रॉकेट्री’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्मों में कैमियो रोल में नजर आए था. अब शाहरुख खान कमबैक को तैयार हैं. उनकी 2023 में एक के बाद एक तीन फिल्में ‘पठान’ (Pathaan), ‘जवान’ (Jawaan) और ‘डंकी’ (Dunki) सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. 2 नवंबर को उनके जन्मदिन के मौके पर ‘पठान’ का दमदार टीजर भी रिलीज हो चुका है. टीजर देखने के बाद शाहरुख के फैंस को ‘पठान’ का बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here