Home Entertainment News म्यूजिक वीडियो में आउटफिट की वजह से मुसीबत में फंसीं Urfi Javed, लगे अश्लीलता फैलाने के आरोप

म्यूजिक वीडियो में आउटफिट की वजह से मुसीबत में फंसीं Urfi Javed, लगे अश्लीलता फैलाने के आरोप

0

 Entertainment News

Urfi Javed Latest Video: शिकायत में कहा गया है कि उर्फी लेटेस्ट गाने हाय हाय ये मजबूरी के जरिये ऐसा कंटेंट पब्लिश और ट्रांसमिट कर रही हैं जो कि अश्लील है.

Urfi Javed Controversy: उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका अतरंगी फैशन स्टाइल उन्हें हमेशा पब्लिसिटी दिलाता रहता है. टीवी स्टार से उर्फी फैशन क्वीन बन गई हैं जिनका हर एक अपीयरेंस चर्चा का विषय बन जाता है लेकिन हाल ही में एक विवाद की वजह से वह चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, अपने हाल ही में रिलीज हुए एक म्यूजिक वीडियो हाय हाय ये मजबूरी (Haaye Haaye Ye Majboori) की वजह से उर्फी मुसीबत में फंस गई हैं. उनके खिलाफ दिल्ली के थाने में एक शिकायत दर्ज की गई है.

इस शिकायत को किसने दर्ज करवाया है अभी तक उसका नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन इस वीडियो के जरिए उर्फी पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगाए गए हैं. शिकायत में कहा गया है कि उर्फी लेटेस्ट गाने हाय हाय ये मजबूरी के जरिये ऐसा कंटेंट पब्लिश और ट्रांसमिट कर रही हैं जो कि अश्लील है. इस मामले पर उर्फी ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

उर्फी को लगी थी चोट

यह गाना 11 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस गाने में उर्फी ने लाल साड़ी पहनकर डांस किया है. यह गाना जब से रिलीज हुआ है तब से ट्रेंडिंग है. गाने को एक दिन में ही करीब 8 मिलियन व्यूज मिले थे. गाने में एक बार फिर उर्फी अपने बोल्ड अंदाज़ में नजर आई हैं. बता दें कि इसी गाने की शूटिंग के दौरान उर्फी एक हादसे का शिकार हो गई थीं. वह शूटिंग के दौरान एक झूले से गिर गई थीं.

उर्फी की बात करें तो उन्होंने यूं तो कई टीवी शो में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे पहले पिछले साल बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नोटिस किया गया था. इस शो से उर्फी पहले हफ्ते में ही बाहर हो गई थीं. बाहर आने के बाद उर्फी ने अपने फैशन सेंस के जरिए लोगों का ध्यान खींचना शुरू किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here