Home Politics News महाराष्ट्र में कभी भी हो सकते हैं मध्यावधि चुनाव, उद्धव ठाकरे ने कार्यकर्ताओं से कहा- तैयार रहो

महाराष्ट्र में कभी भी हो सकते हैं मध्यावधि चुनाव, उद्धव ठाकरे ने कार्यकर्ताओं से कहा- तैयार रहो

0

Politics News

Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में मध्यावधि चुनाव का संकेत दिया है. उन्होंने एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को कहा है कि चुनाव कभी भी हो सकते हैं.

Maharashtra: शिवसेना अध्यक्ष और पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव के संकेत दिए हैं. विधानसभा चुनाव में संपर्क प्रमुखों को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा ने कहा कि राज्य में कभी भी मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं. लिहाजा आप सब अपनी तैयारियों में जुट जाएं. उद्धव ठाकरे ने कहा कि जिस तरह के हालात महाराष्ट्र में नजर आ रहे हैं. वो साफ तौर पर मध्यावधि चुनाव की तरफ इशारा कर रहे हैं.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र में कई बड़े प्रोजेक्ट को देने का ऐलान किया है. इस तरह के बयान और प्रलोभन चुनाव के समय में अक्सर दिए जाते हैं. ऐसे में महाराष्ट्र में कभी भी मध्यावधि चुनाव करवाए जा सकते हैं. लिहाजा हमें अपनी तैयारियों में कोई कमी नहीं छोड़नी चाहिए.

अरविंद सावंत ने भी उद्धव ठाकरे को दोहराया

सांसद अरविंद सावंत ने भी उद्धव ठाकरे की बात को दोहराते हुए कहा कि राज्य मध्यावधि चुनाव की तरफ जा रहा है. अरविंद सावंत ने कहा कि महाराष्ट्र से कई प्रोजेक्ट बाहर जाने के बाद प्रदेश के लिए सवा 200 करोड़ों रुपए के प्रोजेक्ट मंजूर किए गए हैं. जिसमें से कुछ प्रोजेक्ट राज्य के अंदर के ही हैं. जब-जब प्रोजेक्ट की घोषणा होती है तब तक मध्यावधि चुनाव या चुनाव के संकेत मिलते हैं.

‘बाला साहेब भी दिया करते थे ऐसे संकेत’

शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना नेता मनीषा कायंदे ने कहा कि पार्टी प्रमुख की तरफ से कई सारे आदेश दिए जाते हैं जिनमें से एक यह भी है. दिवंगत बालासाहेब ठाकरे भी इस तरह के संकेत दिया करते थे. बात चुनावक्षेत्र की हो या फिर इस चुनाव की छोटी से छोटी बात भी बात वरिष्ठों तक पहुंचाई जाती है. बीते 50 सालों से यही दस्तूर चला आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here