Home Entertainment News बिग बॉस 16 हाउस में वापस लौटेंगी Archana Gautam! सलमान खान के शो में कर सकती हैं कमबैक

बिग बॉस 16 हाउस में वापस लौटेंगी Archana Gautam! सलमान खान के शो में कर सकती हैं कमबैक

0

 Entertainment News

Archana Gautam Comeback In Bigg Boss 16: अर्चना गौतम बिग बॉस सीजन 16 की सबसे एक्टिव और एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बनी हुई थीं लेकिन हिंसा के चलते एक्ट्रेस को बाहर कर दिया गया.

Archana Gautam Comeback In Bigg Boss 16: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 की खिलाड़ी अर्चना गौतम (Archana Gautam) को शो से बाहर कर दिया गया है. बिग बॉस हाउस में हिंसा करने के कारण अर्चना को बाहर का रास्ता देखना पड़ा. अर्चना ने कंटेस्टेंट शिव ठाकरे के साथ हाथापाई की थी जिसके कारण नियमों को फॉलो करते हुए उन्हें निकाल दिया गया. इस बीच खबर है कि, अर्चना जल्द ही शो में कमबैक कर सकती हैं. 

बिग बॉस में होगी दोबारा एंट्री

बिग बॉस 16 से एविक्ट होने के बाद अर्चना लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शो में भी अर्चना ने खूब हंगामे काटे थे. इस बीच एक्ट्रेस वॉयलेंट हो गईं और शिव ठाकरे के साथ बहस में आपा खो दिया और बात मारपीट तक पहुंच गई.  हालांकि, अब खबरें हैं कि, अर्चना गौतम को सलमान खान के इस शो वापस लाया जाएगा. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार का वार में सलमान खान अर्चना गौतम को बुलाएंगे. अर्चना बिग बॉस हाउस में दोबारा एंट्री कर सकती हैं. 

सोशल मीडिया पर फैंस भी कर रहे डिमांड

शिव के फैसले पर अमल करते हुए बिग बॉस ने अर्चना को शो से बाहर कर दिया था, हालांकि दो दिन बाद एक्ट्रेस शो में वापस नजर आ सकती हैं. यह पहली बार है, जब शारीरिक रूप से हिंसक होने के बावजूद भी किसी कंटेस्टेंट को शो में वापस लाया जा रहा है. बिग बॉस के पिछले सीजन में भी कई बार बाहर निकाले गए खिलाड़ियों को सजा के बाद वापस बुला लिया गया था. अर्चना यूं भी इस सीजन की सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट बनी हुई हैं और सोशल मीडिया पर दर्शक बिग बॉस में उन्हें वापस बुलाने की डिमांड कर रहे हैं. ऐसे में मेकर्स का ये फैसला लाजिमी है. 

बिग बॉस शो अपडेट की बात करें तो इस हफ्ते शो सुम्बुल तौकीर खान, गोरी नगोरी और प्रियंका चौधरी चौधरी को नॉमिनेट किया गया है. अर्चना को शो से हटा दिया गया है, अब ये देखना मजेदार होगा कि क्या बिग बॉस के 16 वें सीज़न में इसका टीआरपी पर भी असर पड़ेगा?  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here