Home Politics News गुजरात की जमीन पर आज पीएम मोदी-अरविंद केजरीवाल की ताबड़तोड़ रैलियां, अमित शाह भी चुनाव प्रचार का बनेंगे हिस्सा

गुजरात की जमीन पर आज पीएम मोदी-अरविंद केजरीवाल की ताबड़तोड़ रैलियां, अमित शाह भी चुनाव प्रचार का बनेंगे हिस्सा

0
गुजरात की जमीन पर आज पीएम मोदी-अरविंद केजरीवाल की ताबड़तोड़ रैलियां, अमित शाह भी चुनाव प्रचार का बनेंगे हिस्सा

 Politics News

Gujarat Assembly Election: गुजरात में बीजेपी को टक्कर देने के लिए खुद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल आज से चुनाव प्रचार का हिस्सा बनेंगे.

Gujarat Assembly Election: गुजरात विधानसभा चुनावों की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे राज्य में राजनीतिक माहौल गरमाता दिख रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गढ़ होने के चलते इस राज्य में चुनाव बेहद अहम है. राज्य में जहां बीजेपी चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंकते दिख रही है वहीं आम आदमी पार्टी इस बार बदलाव का दावा कर बीजेपी की हार की बात कर रही है. 

गुजरात में इस बार बीजेपी-आम आदमी पार्टी के बीच सीधा मुकाबला बना हुआ है. बीजेपी को टक्कर देने के लिए खुद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर रहकर चुनाव प्रचार का हिस्सा बनेंगे. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह की भी आज राज्य में अलग-अलग जगहों पर रैली और जनसभाएं होनी हैं. 

आइये देखते हैं कहां किसी की है रैली…

पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र के वेरावल, धोरारजी, अमरेली और बोटाद में रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी आज कुल चार रैलियों को संबोधित करेंगे. साथ ही आज सोमनाथ मंदिर में पीएम दर्शन करने भी पहुंचेंगे जिसके बाद ठीक बाद सौराष्ट्र क्षेत्र में उनका संबोधन कार्यक्रम होगा. 

पीएम ने इससे पहले शनिवार 19 नवंबर को वलसाड में रैली को संबोधित कर रोड शो किया था. प्रधानमंत्री ने इस दौरान जनता से अपील की थी कि वो बीजेपी को एक बार फिर सेवा करने का मौका दे. पीएम ने कांग्रेस, आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए गुजरात को बदनाम करने वालों से सावधान रहने को कहा था. 

अमित शाह…

बीजेपी के स्टार प्रचारक और गृह मंत्री अमित शाह भी आज गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे. अमित शाह आज तापी और नर्मदा जिले में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 

अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे. या 20 नवंबर को हलोल में शाम 4 बजे रोड शो में भाग लेंगे. 21 नवंबर को शाम 5 बजे अमरेली में रोड शो में भाग लेंगे. 22 नवंबर को दोपहर 2 बजे खंभालिया में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. शाम 5 बजे सूरत में रोड शो में भाग लेंगे और रात 9 बजे सूरत में जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here