Home Sports News गावस्कर बोले- हर्षल पटेल IPLऑक्शन में मिली राशि के हकदार; कोई बल्लेबाज नहीं करना चाहता है उनका सामना

गावस्कर बोले- हर्षल पटेल IPLऑक्शन में मिली राशि के हकदार; कोई बल्लेबाज नहीं करना चाहता है उनका सामना

0

 Sports News

IPL Mega Auction me ballers khareeda gaya high prices me 

IPLमेगा ऑक्शन में गेंदबाजों को टीमों ने ऊंची बोली लगाकर खरीदा। हर्षल पटेल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 10.75 करोड़ में खरीदा है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने सुनील गवास्कर ने हर्षल पटेल पर 10.75 करोड़ रुपये की बोली लगाए जाने को सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि हर्षल पटेल की गेंदबाजी का सामना कोई भी बल्लेबाज नहीं करना चाहता है।

हर्षल ने पिछले IPL में 15 मैचों में 14.34 की औसत से 32 विकेट लिए थे। वे IPL के एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज भी बने थे।

IPLमें महंगा बिकने पर उठा सवाल, भारत के खिलाफ बनाए 61 रन
वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 43 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेलकर यह साबित कर दिया कि IPLऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने उन पर गलत दांव नहीं लगाया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पूरन को 10.75 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है। वह इस नीलामी में बिकने वाले सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ियों में से एक रहे। इतना ही नहीं, वह नीलामी में बिकने वाले वेस्टइंडीज के सबसे महंगे खिलाड़ी भी बन गए।

हालांकि, पूरन को मिली इस रकम पर सवाल उठने लगे, क्योंकि उससे पिछले सीजन में वह पंजाब किंग्स का हिस्सा थे और 12 मैचों में सिर्फ 85 रन ही बना सके थे। ऐसे में उन पर लगी बड़ी बोली से फ्रेंचाइजियों के फैसले पर सवाल उठने लगा, लेकिन इस विंडीज बल्लेबाज ने भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में बढ़िया पारी खेलकर इसका जवाब दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here