Home Bollywood News Karan Johar ki film me Sanya Malhotra ko mila Chance, iss hero ke saath ayengi nazar | करण जौहर की फिल्‍म में Sanya Malhotra को मिला मौका, इस हीरो के साथ आएंगी नज़र

Karan Johar ki film me Sanya Malhotra ko mila Chance, iss hero ke saath ayengi nazar | करण जौहर की फिल्‍म में Sanya Malhotra को मिला मौका, इस हीरो के साथ आएंगी नज़र

0

 Bollywood News

Gehraiyaan Actor In Karan Johar Film: धर्मा प्रोडक्‍शंस को फिल्‍म के लिए एक फ्रेश जोड़ी की तलाश थी, जो पूरी हो चुकी है. सान्‍या मल्‍होत्रा का नाम तो पहले ही सामने आ चुका था. अब हीरो भी मिल गया.

Dhairya Karwa To Romance Sanya Malhotra In New Film: सान्‍या मल्‍होत्रा (Sanya Malhotra) अपनी पहली ही फिल्‍म ‘दंगल’ से एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं. वह भीड़ में न शामिल होकर अपनी रफ्तार से करियर में आगे बढ़ रही हैं. हाल ही में वह राजकुमार राव के साथ फिल्‍म ‘हिट: द फर्स्‍ट केस’ में नजर आई थीं. अब उनके करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्‍शंस के बैनर तले बन रही एक फिल्‍म में काम करने की खबर सामने आ चुकी है. साथ ही इस फिल्‍म को लेकर नई अपडेट ये है कि मेकर्स की हीरो (Dhairya Karwa) को लेकर तलाश भी पूरी हो गई है.

धैर्य करवा को फिल्‍म के लिए किया गया फाइनल 


जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो ‘गहराइयां’ एक्‍टर धैर्य करवा (Dhairya Karwa) को अपनी दूसरी लीड रोल वाली फिल्‍म मिल गई है और वह फिल्‍म करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस की ही है, जिसमें सान्‍या के होने की चर्चा है. यानि इस फिल्‍म में सान्‍या के अपोजिट धैर्य लीड रोल में नजर आएंगे.  

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्‍शंस के मेकर्स अपने नए प्रोजेक्‍ट के लिए एक फ्रेश जोड़ी की तलाश में थे. उन लोगों ने सान्‍या और धैर्य को फाइनल कर लिया है. फिल्‍म संभवत: इस साल के अंत तक फ्लोर पर होगी.

पहले भी कर चुके हैं दोनों करण जौहर की फिल्‍म 

वैसे यह पहली बार नहीं है कि सान्‍या और धैर्य करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस के लिए काम कर रहे हैं. सान्‍या जहां फिल्‍म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्‍वर’ में काम कर चुकी हैं, वहीं धैर्य, दीपिका पादुकोण स्‍टारर फिल्‍म ‘गहराइयां’ में नजर आ चुके हैं. ये दोनों फिल्‍में करण जौहर ने प्रोड्यूस की थी.

सान्‍या के पास और भी हैं कई इंट्रेस्टिंग फिल्‍में 

वैसे सान्‍या (Sanya Malhotra) के पास करण जौहर (Karan Johar) की फिल्‍म के अलावा और भी कई इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्‍ट हैं. वह साउथ फिल्‍मकार एटली की फिल्‍म ‘जवान’ में काम कर रही हैं, जिसमें शाहरुख खान और नयनतारा हैं. वहीं वह मेघना गुलजार की फिल्‍म ‘सैम बहादुर’ का भी हिस्‍सा हैं. इसमें विक्‍की कौशल के साथ उनकी ‘दंगल’ को-स्‍टार फातिमा सना शेख भी हैं. ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ के हिंदी रीमेक में भी वह काम कर रही हैं. एक-दो और प्रोजेक्‍ट भी उनके हाथ में हैं.

 और पढ़े https://www.starnewshindi.com/2022/08/anupamaa-ki-rupali-ganguly-ne-earning.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here